LiveNewsNow

मोरबी घटना पर एक्शन क्यों नहीं ले रही ED और CBI- ममता

मोरबी घटना पर एक्शन क्यों नहीं ले रही ED और CBI- ममता

मोरबी पुल हादसे की घटना को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साथा है। उन्होंने कहा कि मोरबी की घटना में शामिल अपराधियों के खिलाफ ईडी और सीबीआई एक्शन क्यों नहीं ले रही है। ममता ने कहा कि हादसे की जवाबदेही तय होनी चाहिए। मोरबी पुल हादसे को लेकर गुजरात की भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ने कहा, "ईडी, सीबीआई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं? वे केवल आम लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं।"

उन्होंने कहा, "जवाबदेही तय होनी चाहिए...मैं पीएम के बारे में कुछ नहीं बोलूंगी क्योंकि यह उनका राज्य है...मैं इस मुद्दे पर कुछ भी राजनीति नहीं करूंगीं।" गौरतलब है कि रविवार शाम हुए मोरबी पुल हादसे में कुल 135 लोग की जान चली गई। सीएम ममता ने कहा, "मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी क्योंकि लोगों की जिंदगी राजनीति से ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं संवेदना व्यक्त करती हूँ। कई की मौत हो चुकी है और कई अब भी लापता हैं।" बंगाल सीएम ने कहा कि मोरबी की घटना की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट के तहत एक न्यायिक आयोग बनाया जाना चाहिए।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से मिलेंगी। इस मुलाकात से पहले उन्होंने कहा, "आज मैं तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से मिलूंगीं, वह मेरे राजनीतिक मित्र हैं। यह एक शिष्टाचार मुलाकात है। मैं चेन्नई जा रही हूं। जब भी दो राजनीतिक व्यक्ति मिलते हैं तो उससे जुड़ी बातें चर्चा में आ जाती हैं।" उन्होंने कहा, "हम सीएए के पूरी तरह खिलाफ हैं और हम सीएए का विरोध करते हैं। वे गुजरात चुनाव के कारण यह खेल खेल रहे हैं।"

Related News...
Scroll to Top