LiveNewsNow

हैदराबाद में सचिन पायलट का भव्य अभिनंदन , प्रवासी राजस्थानियों में दिखा गजब का उत्साह

हैदराबाद में सचिन पायलट का भव्य अभिनंदन , प्रवासी राजस्थानियों में दिखा गजब का उत्साह

हैदराबाद में प्रवासी राजस्थानियों की अग्रणी संस्था राजस्थान एसोसिएशन की ओर से राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता सचिन पायलट का मलकपेट स्थित मात्रिकास में भव्य अभिनंदन किया गया। इस मौके पर सचिन पायलट ने प्रवासी राजस्थानियों से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की साथ ही राजस्थान में आगामी चुनाव पर खुलकर अपनी बात रखी..कार्यक्रम में पत्रकारों की संस्था जर्नलिस्ट अलायंस इंडिया के पत्रकारों से खास बातचीत में सचिन पायलट ने ना केवल बीजेपी पर सीधा वार किया बल्कि कांग्रेस की आपसी कड़वाहट को पूरी तरह से दरकिनार किया। साथ ही कहा कि आगामी चुनाव में कांग्रेस राजस्थान में रीपीट कर रही है लेकिन सीएम कौन होगा। इस बात का पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट ने अब खुद जवाब दिया है.साथ ही सनातन धर्म वाले मुद्दे से लेकर बीजेपी में पड़ी फूट पर जमकर प्रहार किया।
हैदराबाद के मलकपेट में मात्रिकास में आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में राजस्थान एसोसिएशन के अध्यक्ष देवी दत्त कोली, महासचिव राजेश जांगिड़ औऱ युवा कारोबारी तरुण गुर्जर ने पायलट का शॉल, साफे और चारमिनार के प्रतीक चिन्ह से सम्मान किया। उनके साथ ही हैदराबाद की कई समाजसेनी संस्थाओं ने भी पायलट का अभिनंदन किया। देश में पत्रकार हितों के लिया काम कर रही संस्था जर्नलिस्ट एलाएंस इंडिया के अध्यक्ष मुकेश सैनी, महासचिव अरविंद सिंह, प्रचार सचिव प्रदीप मिश्रा, पदाधिकारी ओमकार और प्रकाश पांडेय ने भी पायलट का प्रतीक चिन्ह और शॉल से सम्मान किया। इस मौके पर प्रवासी महासंघ के अध्यक्ष जसराज श्रीश्रीमाल ने इस मौके पर ऊंटों से जुड़ा मुद्दा उठाया तो बाबूलाल दोषी ने गायों को लेकर चर्चा की। इस मौके पर गुर्जर समाज, माली समाज, जांगिड़ समाज, अग्रवाल समाज, जाट समाज, जैन समाज, देवासी समाज, राजपूत समाज, ब्राह्मण समाज की कई संस्थाओँ के प्रतिनिधियों ने भी पायलट का सम्मान किया और उनके सुखद राजनीतिक भविष्य की कामना की। इस मौके पर समाजसेवी मीना कोली के नेतृत्व में महिलाओं के प्रतिनिधि मंडल ने भी पायलट का अभिनंदन किया। हैदराबाद में प्रवासी समाज द्वारा इस तरह के गर्मजोशी वाले स्वागत से पायलट भी अभिभूत नजर आये।
इस मौके पर बोलते हुए पायलट ने कहा कि "हम एक एकजुट पार्टी के रूप में आगे बढ़ रहे हैं. हमारा शीर्ष नेतृत्व आगे बढ़कर अभियान का नेतृत्व करेगा. हम एकजुट होकर चुनाव लड़ते हैं. एक बार जब हमें जनादेश मिल जाता है तो नवनिर्वाचित विधायक और पार्टी नेतृत्व तय करते हैं कि कौन सरकार का नेतृत्व करेंगे." साथ ही पायलट ने सनातन धर्म वाले मुद्दे पर बीजेपी पर ही प्रहार करते हुए कहा कि ये कोई मुद्दा ही नहीं है, बीजेपी को जब भी मुद्दे नहीं मिलते हैं तो वो धर्म के नाम पर लड़ाने वाले काम करती है। पायलट ने कहा, "हैदराबाद में सीडब्ल्यूसी की बैठक ने पूरे देश में एक बहुत अलग संदेश दिया है.सभी सदस्यों ने खुले मन से अपनी राय दी है. इस मीटिंग में ये रणनीति बनी है कि कैसे आने वाले पांच राज्यों में कांग्रेस की सरकार बने।

सचिन पायलट ने बताया की भाजपा का काम सिर्फ जनता का ध्यान भटकाना है , और कुछ नही ... उन्होने कहा कि हम ऐसा नही करेगे हम जनता की सुनेगे भी , और आगामी वर्ष के चुनाव को भारी मतो से जीत कर भी दिखाऐगो ......   सचिन पायलट ने कहा,  ''बीजेपी मुद्दे को कितना भी डायवर्ट करने की कोशिश करे लेकिन हम जनता के मुद्दे पर लड़ेंगे  ....

Related News...
Scroll to Top