LiveNewsNow

BMW MINI भारत में लॉन्च, 49 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

BMW MINI भारत में लॉन्च, 49 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

BMW MINI ने भारत में कंट्रीमैन कूपर S JCW इंस्पायर्ड हैचबैक पर आधारित शैडो एडिशन लॉन्च किया है। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट shop.mini.in पर इसे बुक किया जा सकता है और इसकी केवल 24 यूनिट ही उपलब्ध होंगी। आपको बता दें कि इनमें से प्रत्येक की कीमत 49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस विशेष संस्करण मॉडल का प्रोडक्शन स्थानीय स्तर पर चेन्नई में बीएमडब्ल्यू ग्रुप प्लांट में किया जाएगा। MINI Shadow Edition पूरी तरह से ब्लैक बॉडी पेंट में मेल्टिंग सिल्वर रूफ और मिरर कैप के साथ पेश किया गया है, जो सिल्वर की परत के साथ मिड नाइट ब्लैक स्काई जैसी दिखती है। एक्सीटिर डेकल्स और शटल एलीमेंट्स पर डबल मैट के साथ संयुक्त पियानो ब्लैक पेंट मॉडल की विशिष्टता को बढ़ाता है। ये स्पोर्टी 18-इंच ग्रिप स्पोक अलॉय व्हील और जॉन कूपर वर्क्स एयरोडायनामिक्स किट पर बेस्ड है। 

MINI Shadow Edition का इंटीरियर
इंटीरियर की बात करें तो इसके शेडेड सिल्वर और लेदर चेस्टर माल्ट ब्राउन अपहोल्स्ट्री बाहरी थीम के विपरीत है। इसके अलावा, दरवाजे के पैनल के साथ कलर्ड लाइन, आर्मरेस्ट की सतह और डैशबोर्ड के नीचे घुटने के पैड अपल्होस्ट्री दी गई है। मॉडल एक मिनी एक्साइटमेंट पैक के साथ आता है, जिसमें एलईडी इंटीरियर और एंबिएंट लाइटिंग के साथ-साथ कार का दरवाजा खोलते और बंद करते समय ड्राइवर की तरफ एक्सटीरियर मिरर से मिनी लोगो दिखता है। 

MINI Shadow Edition के फीचर्स
ये मिनी कार हरमन कार्डन हाई-फाई स्पीकर सिस्टम, पैनोरमा ग्लास सनरूफ, टच कंट्रोलर के साथ नेविगेशन सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे प्रीमियम फीचर्स से भरी हुई है। मॉडल के मुख्य आकर्षणों में से एक पिकनिक बेंच है, जो सामान डिब्बे से बाहर की ओर मुड़ता है और एक फेंडर डर्ट प्रोटेक्शन फ्लैप के साथ दो लोगों के लिए बैठने की जगह प्रदान करता है। 

MINI Shadow Edition का इंजन
हुड के तहत, ये ट्विनपावर टर्बो तकनीक के साथ 2-लीटर 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है, जो 5000 - 6000 आरपीएम पर 178 एचपी/131 किलोवाट का अधिकतम आउटपुट और 1350 - 4600 आरपीएम पर 280 एनएम का अधिकतम टॉर्क देता है। मॉडल 225 किमी/घंटा की टॉप स्पीड पर 7.5 सेकंड में 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है।
 

Related News...
Scroll to Top